Sunday, July 28, 2013

है.2014 चुनाव इसका ललकार समझो;

சதிக்  கட்சிகள் வளர்வது ஜாதியிலே,
சமதர்மம் ,சமத்துவம்  பேச்சினிலே.
தேர்தல் அபேட்சகர் தேர்வு ஜாதியிலே.
நாடார்,வன்னியர் ரெட்டி,முஸ்லிம் என
வேட்பாளர்.இந்தத்  தகுதி தன(ம் ) தொகுதி.मेरी राय लिखने के पहले मुझे अपने विचार प्रकट करने की स्वतंत्रता दीजिए;गलत समझना नहीं. इंदिरा गाँधी फेरोज़ ख़ान से शादी की तो उसके पुत्र किस जाति के हैं.
प्रियंका के पति ईसाई है तो ;राजीव की पत्नी सोनिया है तो तो ;चन्द्रगुप्त सेल्यूकस की बहन कार्नेलिया से शादी की तो...तो कहीं अन्य देशों में हैं? किसी देश में सिवा भारत के यह गाना गाया जाता है -ईश्वर अल्ला तेरा नाम सबको सन्मति दे भगवान.
हिन्दू-मुस्लिम सीख ईसाई आपस में हैं भाई-भाई; हींगवाला,वह चीनी भाई कहानी है? वसुदैव कुटुम्बकम,अथिति देवो भव ,जय जगत नारा है? धर्म में भेद हैं लेकिन तिलक के लिये कहीं मुकद्दमा चला है?हिदू धर्म विश्व बंधुत्व की भावना रखता हैं. जगन्नाथ,विश्वनाथ ईश्वर के नाम हैं. सिवा कुरान के अन्य अपवित्र माननेवालों के बीच हम कुरान को मानते हैं;बाइबिल को मानते हैं;मूल निवासी जो मुसलमान या हिन्दू किसी लोभ से या भय से या स्वार्थ से मुसलमान बन गये,उन में हिन्दू रक्त संचार होता है.सच्चे मुसलमान उनको दूसरे स्तर का ही मानता हैं. यही सच्चाई है. मैने खुद अपने मुसलमान भाइयों के मुंह से सुना. चेन्नई वेलान्‍कन्‍नी मंदिर में माताजी की पूजा में हिदुत्व का सुगंध निकलता है. हमारे पूर्वज सभी हिन्दुओं से गले नहीं लगाया; आजादी के बाद भी जातियों के महत्व के आधार पर चुनाव चलता हैन.धन वीरेन्द्र जागो!हिन्दुओं!एक हो जाओ;मिल्लत में ताकत है.2014 चुनाव इसका ललकार समझो;

No comments:

Post a Comment